Omg is this all a dream
AP revelation itna jaldi😲😲
I just started watching
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Omg is this all a dream
AP revelation itna jaldi😲😲
I just started watching
Originally posted by: merryyura
Wahi toh 🤣🤣
Muje episode end tak tha dream na ho kisi ka 🤣
Bhot dhoke khaye he 🤣
Yeh sab...ek episode mei...bina kisi high voltage drama ke....expose kaise ho gaya?
Originally posted by: merryyura
Vansh ko yeh sab kahan se pata chala? Kisne bataya?
Mujhe toh still believe ni ho raha ki AP Expose hogayi
Itna dhamaka ek episode mein mujse saha nahi paayega😆
Originally posted by: SilentEyes7
Phirse riddhu goli apne upar me li...
Sarre scene recreate Kar rahi hai...
Ab ayega saree scene...
Yes I too want saree scene😆
😲 kabir kands didn't come out????
Kabir is still safe
Kabir is now in break later he will join hand with ahana
Nothing much. He just shouted at Anupriya and threatened to kill Kabir. She confessed.
Dadi slaps Anupriya and asks Vansh to get her arrested. Vansh looks at Kabir...and Kabir arrests Anupriya.
Originally posted by: MafiaQueen17
Muje episode end tak tha dream na ho kisi ka 🤣
Bhot dhoke khaye he 🤣
EX-ACTLY yaar Mariya 🤣
Ek episode mei dono ko reveal kar dala..
Ho kya raha hai?