New year function hai kya ab😵
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
New year function hai kya ab😵
Originally posted by: -Ayushi-
New year function hai kya ab😵
Kohi bts aaya ??
Originally posted by: merryyura
Ek aur dance??
Haa she said aaj ke telecast mein hai maybe family dance hoga
Originally posted by: merryyura
Maine tattoo jaisa kuch dekha tha.. but clearly pata nahi chal raha tha kiska tattoo hai.. 🤔
Sirf Manasvi aur Khalida ke haath mein tattoo hai.. Manasvi ke left hand mei hai aur Khalida ke right hand me.
Jisne sandals rakhe vo right hand se rakhe the.
Originally posted by: PassionStar
Sirf Manasvi aur Khalida ke haath mein tattoo hai.. Manasvi ke left hand mei hai aur Khalida ke right hand me.
Jisne sandals rakhe vo right hand se rakhe the.
Left se rakha tha na?
Plus chachi ke arms mei bhi tattoo hai..
I think yeh sandal rakhne ke liye Santa get-up mei thi Khalida ma'am 🤔
Originally posted by: arryline
Haa she said aaj ke telecast mein hai maybe family dance hoga
Aaj toh woh sandal bomb kaand hone wala tha na? Toh dance ke baad kaand hoga? 🤔
Originally posted by: merryyura
Left se rakha tha na?
Plus chachi ke arms mei bhi tattoo hai..
I think yeh sandal rakhne ke liye Santa get-up mei thi Khalida ma'am 🤔
Hmm...hosakta hai
Shayad aaj expose bhi Anupriya hogi..
Originally posted by: PassionStar
Sirf Manasvi aur Khalida ke haath mein tattoo hai.. Manasvi ke left hand mei hai aur Khalida ke right hand me.
Jisne sandals rakhe vo right hand se rakhe the.
Toh total kitne Santa hai ,ek kabir ,Vansh and AP ? And precap mein these 3 are missing baaki sab hai
Originally posted by: merryyura
Aaj toh woh sandal bomb kaand hone wala tha na? Toh dance ke baad kaand hoga? 🤔
Maybe dance ke time ye getup change karenge saare Santa’s
Originally posted by: arryline
Toh total kitne Santa hai ,ek kabir ,Vansh and AP ? And precap mein these 3 are missing baaki sab hai
Kabir, according to precap.. (uska chehra pehchan mei aa raha tha)
AP, according to her IG post..
Vansh, according to precap (riddhima ka sandal phekne wala wahi tha..)
Plus jab Kabir stairs se niche aa raha tha, uske ek hath back pe the and tab ek dusre shot mei remote dikhaya gaya tha..