Originally posted by: nish_vir
Epi aa gya? Jaldi jaldi batao kya kya ho rha hai
Mukhiya ne purvi ko bola apna nam batane ko🙄🙄
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: nish_vir
Epi aa gya? Jaldi jaldi batao kya kya ho rha hai
Mukhiya ne purvi ko bola apna nam batane ko🙄🙄
Supriya ji ko koi award milne vala hai shayad
Wo award function me gai hai
I so abhi naam nahi liya bach gaya smart mukhiji.. But goli lagne pe apne aap emotions se niklega naamMukhiya ne purvi ko bola apna nam batane ko🙄🙄
Drama queen mukhiya
She went upstairs to look for priyu. She skeptical as she not there in puja and also saw Vai going .
She went upstairs to look for priyu. She skeptical as she not there in puja and also saw Vai going .
Yr ye wala drama
kya kiya mukhi neDrama queen mukhiya
Mukhiya ne purvi ko bola apna nam batane ko🙄🙄
Witty man🤣 sawa ser hain janab..tabhi finger main bhi sher..bg music main bhi 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
kya kiya mukhi ne
Are purvi ko hi bol diya apna nam lene ko khud nai bola
Originally posted by: nish_vir
Witty man🤣 sawa ser hain janab..tabhi finger main bhi sher..bg music main bhi 🤣
Harkate lekin Sher wali nai hai🤣🤣