Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Iska to samaj me ata hai
Originally posted by: Manisha_IF
haa yar wo khidki se kaise kudi thi🤣
Sai me🤣🤣🤣
I feel first two times Kallo ki bahuon NE hamla kiya hoga... Par jab purvi ko kuch nahi hua to Kallo came by herself to kill her...
Originally posted by: Srilata.Mineil
Kallo tai is very fit yaar... Chat pe bhi Aram se chad Gaye...
Ho sakta hai uski bahuo NE try kiya hoga pehle do baar jab unse nahi hua to she came....
Pura khandan jail se bahar ake ye kam kar raha hai🤣🤣🤣
Mtlb yaha bhe ya to kt or iske bahue, mtlb sare bete iske itne useless hai
Yr ese mat bolo
Originally posted by: Srilata.Mineil
I feel first two times Kallo ki bahuon NE hamla kiya hoga... Par jab purvi ko kuch nahi hua to Kallo came by herself to kill her...
Haa...wo chaku wala humla KT ne nahi kiya hoga
Uska koi beta bhi ho sakta hai agar wo jail se bahar ho
Mujhe wo villain lagti hai starting se
Koi itna achcha nahi hota
Yr ese mat bolo
In one interview they told...... She has a grey character.... Not regular type