Sri this one good too🤧🤧❤❤
Jo bhi bolo vir apni shadi me kitna saj dhaj ke aya tha🤣🤣🤣
Thanks Nezu... 🤗
Shaadi se problem thi lekin sajne me koi kasar nahi chodi mukhiji ne... 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sri this one good too🤧🤧❤❤
Jo bhi bolo vir apni shadi me kitna saj dhaj ke aya tha🤣🤣🤣
Thanks Nezu... 🤗
Shaadi se problem thi lekin sajne me koi kasar nahi chodi mukhiji ne... 🤣🤣
Haan ji Angre aur Vai dono bahut handsome 😍😍😍❤❤❤
Originally posted by: Srilata.Mineil
Thanks Nezu... 🤗
Shaadi se problem thi lekin sajne me koi kasar nahi chodi mukhiji ne... 🤣🤣
Mukhi ji:- MAI YE SHADI NAI KARUNGA MERE DIL ME SIRF SAKSHI THI, SAKSHI HAI, SAKSHI RAHEGI
also mukhi ji:- mera pre-groom package kaha mere sherwani kaha hai
So Voot didn't release tday epi yet 😒
So Voot didn't release tday epi yet 😒
Abhi tak nai🤧🤧
🤣🤣🤣Mukhi ji:- MAI YE SHADI NAI KARUNGA MERE DIL ME SIRF SAKSHI THI, SAKSHI HAI, SAKSHI RAHEGI
also mukhi ji:- mera pre-groom package kaha mere sherwani kaha hai
Sajna hai apni bawri ke liye
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ek aur banaya maine pata nahi kaise lagega aap logo ko but jab yeah gana suna to purvir ka yeh scene yaad aur bana dala....😊
https://www.instagram.com/p/CJDFzyVDsea/?igshid=yk8ai1yvsp5r
Mast VM hai sri👌
Abhi tak nai🤧🤧
They are keeping the suspense 🤔
May be before it airs on TV Voot bhaya il release it 🤞🤞🤞