Originally posted by: scorp1AN
Congratulations on the new CC! ๐
thank you Any Di ๐คYe title ki chakkar kya hai? ๐คช
Very less ppl come nowadays, CC ko nazar laggayi isisliye
Hi Arul๐ค missed u
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: scorp1AN
Congratulations on the new CC! ๐
thank you Any Di ๐คYe title ki chakkar kya hai? ๐คช
Very less ppl come nowadays, CC ko nazar laggayi isisliye
Hi Arul๐ค missed u
Originally posted by: SoniRSippu21
Very less ppl come nowadays, CC ko nazar laggayi isisliye
Hi Arul๐ค missed u
Hi Bhabhi!
I missed you so so much!! ๐ค
Ohhhh ๐ฒ
Kis ki nazar lagayi CC mein??
Any Di hai na ๐
Woh nazar uthar dengi ๐คฃ
Originally posted by: scorp1AN
Hi Bhabhi!
I missed you so so much!! ๐ค
Ohhhh ๐ฒ
Kis ki nazar lagayi CC mein??
Any Di hai na ๐
Woh nazar uthar dengi ๐คฃ
๐ค
I will be back okie
Okie ๐
That's the thing๐ต
Wo sab bol gaya,Fir Bachi ko swapping ki story bata kar sab Swaha kar diya๐คช๐คช
Originally posted by: scorp1AN
Hi Bhabhi!
I missed you so so much!! ๐ค
Ohhhh ๐ฒ
Kis ki nazar lagayi CC mein??
Any Di hai na ๐
Woh nazar uthar dengi ๐คฃ
Nazar Utharne ke liye hi to ShonaDi ne Kala Tika/Nimbu-Mirch latkayi hai title pe๐
BTW Hi GBKR๐ค
I need 1450 post more for Promotion๐คช
And My Target is 30th Dec๐ต
Lagta nahi ab ho payega
I need to change the date๐
Originally posted by: .shivi396
Nazar Utharne ke liye hi to ShonaDi ne Kala Tika/Nimbu-Mirch latkayi hai title pe๐
BTW Hi GBKR๐ค
Hi KC, meri pyaari dost ๐ค
I think tumhe latkana chaiye tha title mein and then sab bad nazar yahan se automatically chali jaayegi ๐คฃ
Tum sab ko dara ke bhaga sakti ho๐คฃ
Originally posted by: .shivi396
I need 1450 post more for Promotion๐คช
And My Target is 30th Dec๐ต
Lagta nahi ab ho payega
I need to change the date๐
Of course! New date choose karo unless tum din raat yahan rehne wali ho toh change karne ki zaroorat nahi padegi ๐คฃ
Originally posted by: scorp1AN
Hi Bhabhi!
I missed you so so much!! ๐ค
Ohhhh ๐ฒ
Kis ki nazar lagayi CC mein??
Any Di hai na ๐
Woh nazar uthar dengi ๐คฃ
Hahaha haan nazar utarne ki puri koshish by Anysia๐
I missed u a lot, kaha thi? Hows life? Eid ka chaand u r