yup...๐คฃ
Thank nishu for review๐
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
yup...๐คฃ
Thank nishu for review๐
Originally posted by: SilentEyes7
Hn...๐คฃ
Mujhe ye bolo chand mein music system kaha se ayi and pandit bhi...๐ค
Jab iss chand pe ichadhari bird udte huye ja sakta hai toh music system kyu nahi aa sakta? ๐
Veer le gaya hoga apne sath moon to earth ke bich trip kar kar ke ๐คช๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
Hn...๐คฃ
Mujhe ye bolo chand mein music system kaha se ayi and pandit bhi...๐ค
Music system toh thik hai
Shaayad wo Hod me utha ke le gaya hoga๐คฃ
PanditJi ke liye bhi yahi ek Upay ho sakta hai๐
Bichare Chand pe paida to nahi hue honge๐คช
Originally posted by: MafiaQueen17
NASA case kar dega mata pe ๐คฃ
Karna chaiye yr...
Sab logic ka satyanas ho geya...
Chand pe ladkiya mini skirt pehenti hai...
Ho sakta he ๐คฃ
Bichare heart attack se marr jayege ๐คฃ
Tu IG mein ghongroo dance dekh le...๐คฃ
Originally posted by: dusk2dawn
Good evening Eeshu ๐ค
How are you doing?? Aaj kal 2 dino se CC soona soona tha..
Mai bahut mast hun..
How are you??๐ณ
Haan thoda soona soona toh lag raha hai.. sab shayad apne apne life mei busy hain issiliye yahan aana mushkil ho raha hai. ๐
Originally posted by: MafiaQueen17
Is baar mene kuch kaha nahi he ๐คฃ
Tune kaha nahi Point kiya hai๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
Chand ki princess k Saath ghongroo song pe dance kar Rahi hai...
Areeehhh yaaar
Woh kya tha??
Meri dimaag ki dahi hogayi woh dekkar
Originally posted by: .shivi396
Tune kaha nahi Point kiya hai๐คฃ๐คฃ
๐