Originally posted by: AppleOfEye
Agar uska dhoti khul jata toh ho jata kalyaan🤪🤣🤣
Humse pehle to Setwale behosh hote🤣🤣
Do din episode nahi aata fir🤪🤣
Asfi don't freak me out maine yahi bat boli 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Agar uska dhoti khul jata toh ho jata kalyaan🤪🤣🤣
Humse pehle to Setwale behosh hote🤣🤣
Do din episode nahi aata fir🤪🤣
Asfi don't freak me out maine yahi bat boli 🤣
but usko koi faraq hi nehi padta he be like it was an accident 😆Originally posted by: AppleOfEye
Agar uska dhoti khul jata toh ho jata kalyaan🤪🤣🤣
Humse pehle to Setwale behosh hote🤣🤣
Do din episode nahi aata fir🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Isiliye kehte hain dont gavao your hosh in too much josh👍🏼
True, Ani aur uska dhoti yaad rakhe ye baat to accha hai👍🏼🤣
Main New AT banane jaa rahi hu🤪
🤣🤪
Yaar binoy ki at least improvement huyi na😆🤪
Cake toh aagaya abhi oven main daal denge toh ani ki tarah upaas rakh lenge 🤣
Haan 🤣 binoy aur Gopu dono apne apne cake ko bake hone daalke upas rakhenge fir saalo baad vo din valentines day k naam se famous hoga👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Asfi don't freak me out maine yahi bat boli 🤣
Chimti🤣🤣
yes when i was reading her comment i felt yeh comment phir aagaya kaise isska discussion toh hua aur same baat hui phir yeh yaha kyun 🤪Originally posted by: ..RiMi..
Asfi don't freak me out maine yahi bat boli 🤣
🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Haan 🤣 binoy aur Gopu dono apne apne cake ko bake hone daalke upas rakhenge fir saalo baad vo din valentines day k naam se famous hoga👍🏼
but usko koi faraq hi nehi padta he be like it was an accident 😆
Haan,fir shorts mei bindas ghumega wo🤪🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
donon ka cake bake nahi hua🤪,donon kuch saal baad same same time par hi manayenge vohhhhhhhhhh🙈🙈🙈🙈
Kya maanenge 🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Haan 🤣 binoy aur Gopu dono apne apne cake ko bake hone daalke upas rakhenge fir saalo baad vo din valentines day k naam se famous hoga👍🏼
Kya keh rahi ho 🤪
Acha kya abb mujhe ani ka ek behen mil sakta hain cake bake hone ke baad 😳