Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Rrahul ki voice kitni zyada different hai...
Jo kal raat Rrahul ne video post kiya usme to aur bhi alag hai...
Sach me 🤣
🤣
Ek baat samajh nahi aa rahi shower curtain area se bahar kyu hai🤔
Originally posted by: PassionStar
Rrahul ki voice kitni zyada different hai...
Jo kal raat Rrahul ne video post kiya usme to aur bhi alag hai...
He modulates his voice accordingly 🤪
Iss Video mein real hai
Youtube is some old video I guess and haan wahan zyada hi alag voice hai😆
Out of every thing yesterday this is my favourite, a though that was running in my mind was whether riddhu is also playing along with vihaan/vansh drama. The way she said it was like she from the beginning knew he is vansh and for a second even vansh too felt as if she knows everything.
Originally posted by: -Ayushi-
He modulates his voice accordingly 🤪
Iss Video mein real hai
Youtube is some old video I guess and haan wahan zyada hi alag voice hai😆
Hmm..har interview, video, episode mein alag voice hai
Us video mein to voice pehchaan me hi nahi aa rahi. Aur saath mein thand mein kaanp bhi raha hai😆
Originally posted by: PassionStar
Hmm..har interview, video, episode mein alag voice hai
Us video mein to voice pehchaan me hi nahi aa rahi. Aur saath mein thand mein kaanp bhi raha hai😆
Haan and he was panting also, thak gya tha banda😆