Originally posted by: SilentEyes7
🤣🤣🤣
Mein sabko Bhai banati hu...
Ohhh bande ki drawing proposal pasand aye toh friends...
🤣🤣🤣 sahi hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SilentEyes7
🤣🤣🤣
Mein sabko Bhai banati hu...
Ohhh bande ki drawing proposal pasand aye toh friends...
🤣🤣🤣 sahi hai
Originally posted by: SoniRSippu21
Oh baprey😲 stay safe
Hn yr traffic k karan 45 min Ki raste 1.5 hours lagte hai...
Scotty lekar bhi nehi ja sakti...😔
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi wo tu he thik he 🤣
Nahi nahi
Ab tu ne khud qubool bhi kiya hai
Toh woh ab tu hai
Originally posted by: RishiGirl
As always 😂😂
🤣🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Waah attention milraha lele usme kya hai🤣
Arey colony ki aunties ko lagta he mera affair chal raha he 🤣ek baar muje directly puch liya tha mene bola wo to papa ne bodyguard rakha he ladke paresan karte he raste me 🤣
Kyu be?
I am flying over the clouds now!!
I’ve got my points now
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 sahi hai
Abhi bhi baat karti hu uske saath...😆
Oh jobhi painting kare mujhe pehle dikhati hai...
Originally posted by: -Ayushi-
Rrahul ka QnA still on...CC khatam hone tak chalega lagta hai🤣
CC title dekh k fir suru kiya hoga 🤣
Ya fir kal maza aaya usko 🤣
cool...👍🏼