Originally posted by: ..RiMi..
Sorry mai pehle hass li fir ab quoting again.. 🤪
Uska UN hota : BarristerLove 🤪
Dp me Bondi 🤣
Arey nahi, Dp mei khudka Barrister wale kapde mei photo🤪
Siggy mein muskurate hui Bondi 🤪
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Sorry mai pehle hass li fir ab quoting again.. 🤪
Uska UN hota : BarristerLove 🤪
Dp me Bondi 🤣
Arey nahi, Dp mei khudka Barrister wale kapde mei photo🤪
Siggy mein muskurate hui Bondi 🤪
🤣
Originally posted by: Apsana14
Achaar🤪
She told naa achar banayenge sath mein phir romance🤪 and then he will make her eat achar☺️
Samjhi🤣
Achaar khilane se kya hua..Nahi samjhi behen
Bondita: Kyun nahi hogi Patibabu? (Iconic Hands on waist wala pose) Meri maa kehti hai, patni ko hamesha pati ka dhyan rakhna chahiye, uska dil jitna chahiye. Aur dil ka rasta pet se hokar hi guzarta hai na! 😳
🤣🤣
Originally posted by: Apsana14
@bold Munnu I love this cutee talks of yours😆❤️
Tum toh real aur reel mix karke rakhi hai 🤪🤣
Me too love her cute talks
Originally posted by: ..RiMi..
Hum baarish vaala likhenge 🤣
Likhegii sachi mein🤪
Then I will give achaar a try🤣
Teri jungle wala rehe gaya tha na.. Toh dono ko mix karde😉
150 pages hone k baad koi yaha comment mat karna yaaro
I'll post new AT, 150 k baad sab waha shift hona🤗❤️
Originally posted by: Scarlett_15
Miss Rimjhim, tumhare Ani se bohottt bohottt accha dikhta hai wo..World's most handsome man hai wo samjhi..😡Google kar lo..
Uski burai mein nahi sun sakti..😲
Aur mai Ani ki😡 Maine uski burai nahi ki thi 😭 I just said ki kisi aur ki tareef karna allowed nai hai
Tum din bhar mere Ani ki burai karti ho I still love u 🥺
I am katti 😡🤬
guess kado??? 🤪
Waise main bhi bhool gayi🤣
Tu guess kadh main unko puchti hoon🤣
Tum hogi 😳 because he was my fav❤️
Originally posted by: ..RiMi..
Hum baarish vaala likhenge 🤣
Sachhi mei likhogi? 😛