Originally posted by: Apsana14
You guys are lucky to have siblings.. I have none😭😭
Omg hum hai na 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Apsana14
You guys are lucky to have siblings.. I have none😭😭
Omg hum hai na 🤗
Hainaa
Elder or younger???
guess kado??? 🤪
Waise main bhi bhool gayi🤣
Tu guess kadh main unko puchti hoon🤣
Tum log kya ye AT aaj hi khatam karnewale ho??
Agar Ho, to batao..I'll make next AT before going🤪
thik hi kaha
Ajkaal kaka ulti disha main behrahe hain🤣
Tarif karte rehte hain
Unke armaan badh rahe hai..🤪
Originally posted by: Apsana14
Aap logon ko romance padhna hai
jyada romantic hogayaa toh mujhe IF se bahar fek denge🤣
Nahi nahi aisi naubat nahi ayega... Hum sabko apni maryada ka ehsas hai...🤣
I was referring to subtilty wala romance, jaise Rimi likhti hai, jaise tum likhti ho... Waisa hi😳
Ab woh keh rahi hai pyaar vala shutup bola hai toh gussa nhi hai hamm ab🤪Originally posted by: Scarlett_15
Miss Rimjhim, tumhare Ani se bohottt bohottt accha dikhta hai wo..World's most handsome man hai wo samjhi..😡Google kar lo..
Uski burai mein nahi sun sakti..😲
thik hi kaha
Ajkaal kaka ulti disha main behrahe hain🤣
Tarif karte rehte hain
As Ani said- Kaka Apne banaye huye lakshman rekha Mere kiye tod rahe hai😳❤️
Younger...❤️
@Bold Rimi....🤣 🤣🤣
What a hilarious yet true remark 🤣
Abhi toh Patni choti hai, toh bichara majboor hai khud ko kabu me rakhne!
Leap ke bad, achar banate jitna romance hoga ❤️utna barish mein (romantic weather after all 😜) bhi nahi hoga 😆
Achar banaane ka scene dikha humaare dimag me gutter bna diya makers ne 🤣