Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (385/4* (Kishan (c) *, Kushagra 63*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
Originally posted by: arryline
Poora uske liye banaya trap hai ye 😵
Sab riddhu k liye hi
Vansh kabir ko lightly kaise le Sakta
Kabir family mein kisi ko bhi hurt kr sakta hai
Originally posted by: -Ayushi-
Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
what 🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey arey 🤣🤣
Abe horror banayegi kya🤣
Boss ki aatma bacchi se apne khoon ka badla lene aayegi🤣
Nahi bacchi ne hi bulayi hogi vihaan se sach bahar nikalwane k liye🤣
N boss sochene- haila😲 meri aatma meri body se bahar kya kar rahi h?🤪🤣
Originally posted by: arryline
Promo bhi de deta ,montage se itna pyaar kyun hai 🥱
Promo kaha de raha he 😆
Bas Riddhu samajh jaye😆
Is it needed to spoil her birthday? They could show other occasion.
Originally posted by: -Ayushi-
Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
Bakre ko halal krne se pehle achha treat kiya ja raha😭
Originally posted by: -Ayushi-
Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
Haan dollar biwi bolke 🤣
I hope dollar ho haar me 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Sab riddhu k liye hi
Vansh kabir ko lightly kaise le Sakta
Kabir family mein kisi ko bhi hurt kr sakta hai
😒😒
Or Anupriya
Both are murderers. But instead of going after them usse cat and mouse khelna hai Riddhu he saath 😆