dekh rahe hai....🤣Originally posted by: Gurikaur_ginni
Gharwali ki khushi dekho🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
dekh rahe hai....🤣Originally posted by: Gurikaur_ginni
Gharwali ki khushi dekho🤣
Originally posted by: Barbiebarbie11
Wahan AC honge na
Dad se sunna hai waha ki garmi ka,but AC b hai toh koi tension nhi🤭
Wahan jane k liye toh kuch b sacrifice kar sakte hai❤️
Apne haj kiya hai ýa umrah
AC car ,hotel or haram me he tawaf me kaha AC lene jaogi 😆
Umrah me gayi thi tab 50 thi
hume pata hai kya unforseen circumstances hai😆😆
Ahem ahem. 😎
hume pata hai kya unforseen circumstances hai
ab ka liye thik hai.. Par next time ka kya🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
AC car ,hotel or haram me he tawaf me kaha AC lene jaogi 😆
Umrah me gayi thi tab 50 thi
Maa Sha Allah
Maa Sha Allah
You're lucky, your eyes are lucky, apne haram shareef mein rahe hai maa Sha Allah
Haan Woh hai garmi bohat hote hai waha
Aaj b achi garmi hogi waha