Originally posted by: -Ayushi-
Abey Rrahul ka kal ka IV hi cancel ho gya🤣
Kyu 🤔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: -Ayushi-
Abey Rrahul ka kal ka IV hi cancel ho gya🤣
Kyu 🤔
Originally posted by: -Ayushi-
Abey Rrahul ka kal ka IV hi cancel ho gya🤣
Rrahul ghabra gaya hoga ye EDT mein aaye toofan ko dekh😆
Ya fir amrita ne uski class lagayi hogi🤣
I know
Meine janbooj k aisa Bola
Immj2 me mere andar boht sabr laya,ab nhi hota
Originally posted by: MafiaQueen17
Ye kal fir chalu hoga Pakistan wali k sath 🤣
Pichla iv nahi dekha mene socha yaha toh kuch or he chal raha he 🤣
Cancel ho gya kal ka..🤪🤪
Originally posted by: -Ayushi-
Abey Rrahul ka kal ka IV hi cancel ho gya🤣
Amrita ne aisa kya kiya 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Rrahul ghabra gaya hoga ye EDT mein aaye toofan ko dekh😆
Ya fir amrita ne uski class lagayi hogi🤣
Haan sahi kaha...Aaj khub class lagayi hain...
Banda braces ko bhi nahi chhodta! 😡
Gharwali ki khushi dekho🤣