Olaf π€
Kaisa raha din ?
48+ pages to go π€ͺ
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Olaf π€
Kaisa raha din ?
48+ pages to go π€ͺ
Originally posted by: .shivi396
Kya kar diya aapneπ
bewakoofi wali sawal puch diya Mod se π€
pata tha vo nahi manegi ... fir bhi took my chances π€ͺ
mana kar diya π π
bewakoofi wali sawal puch diya Mod se π€
pata tha vo nahi manegi ... fir bhi took my chances π€ͺ
mana kar diya π π
Kya pucha n kya mana kardiya?
Monday jaisa monday thaπ€ͺ
Sab kaha hai,epi khatam ho gaya na
bewakoofi wali sawal puch diya Mod se π€
pata tha vo nahi manegi ... fir bhi took my chances π€ͺ
mana kar diya π π
Aapne chance liya na,you are braveππΌ
Waise kya pu6a liya aisaπ

Originally posted by: .shivi396
Aapne chance liya na,you are braveππΌ
Thanks, I guess π
Waise kya pu6a liya aisaπ
nahi puchna chahiya tha ... fir bhi puch liya
ab yahan bhi keh ke I don't want to make a fool of myself π€ͺ π€ͺ π€£
tujhe pata hona chahiye any yaha sab ke andar thode Thode ridz ke curiosity baare pade haiπ
nahi puchna chahiya tha ... fir bhi puch liya
ab yahan bhi keh ke I don't want to make a fool of myself π€ͺ π€ͺ π€£