labium ☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
labium ☺️
Originally posted by: Siddiquie
yeh bhi koi sawaal hua??🤪
Haa yaar.. galat sawal puch liya maine ..
Ani ke language mein .. saksh ko praman ki jaroorat nahi🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Socha hai ye ki tumhe rasta bhulaaye...
Sooni jagah me chhede daraaye
PS: kya? jab ladkiyo ke liye ye ladke gaa sakte hain toh vice versa kyu nahi?
@bold Darana kyu h? Horror movie bnani h kya🤣
Originally posted by: Doc.love
Awww! thank you for such a sweet welcome... 🤗😳 Aapki mandali ka part bann ker hum bahoot hi bahoot khush hain... 😎🤗
And yes... Man! you guys are fun! 🤗 Aise hi raho sab... will join in aksar! 👍🏼❤️
You're so sweet🤗❤️
Hiii buddy.. 🤗 If I am not mistaken, you are Afifa? 😳 please correct me if i got you wrong... 🤗
Yar mien pehli baar IF per kisi AT ka proper member bani hun... baqaida naam hai mera first page per... 🤣😎 Tou uss khushi aaj miene officially aap loagon ki baaton mien beech mien jump in ker dia hai. 😆😆
Originally posted by: --Lalz--
Mujhe sarcastic ani bhi pasand aya ☺️
mujhe koi bhi Ani pasand hai 🤣
ye vaala bhi :

Originally posted by: Doc.love
Areeeyyy Asfia... 🤗
Yayy! Its a first for both ofus then... 🥳😆
All thanks to our sweet Aniruddh/Pravisht babu... ❤️
Yess🥳
Three theers for our ARC❤️

Originally posted by: spacebutterfly
You're so sweet🤗❤️
🤗❤️ Whats your name?? 😊
I was the only one to remember her birthday 😈 mujhko nahi maaregi !
Originally posted by: Doc.love
Rimii...Hi! 🤗🤗
Rocket bolo rocket.. Is AT ki speed tou alag hi level per hai bhai, mashaAllah waise... 😆 Yeh sab humare laadlay Pravi/ Ani ka kamal hai! 😎 He is a chota packet but bada dhamaka... 😆
That is true ... he is gold