Originally posted by: A_for_Arpita
For sure 😆 AT name decide Karte Karte AT khatam 🤣
Lol yes 😆🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: A_for_Arpita
For sure 😆 AT name decide Karte Karte AT khatam 🤣
Lol yes 😆🤣
Vaise sach kahu toh.. i don't mind but... jodi kuchh jami nahi 👎🏼🤪 ladki thodi lambi hai 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
😈 🤪 badi behen ke saath photo daala hai toh dukhi kyu ho rhe ho fir 🤣
Mein kahan dukki 🤣
Originally posted by: Shubhdeepk
pravi dekhega toh maarega tumhe gf ko behn bolti ho🤪
Pravi tujhe maarega 🤪
Behen ko gf bolrahi ho 🤣
aise chitra share karke mera anirudh kharab matt kijiye 🤪
Kyunki jab yeh same face wala insaan bondita ki shoe laces bandhne jayega tab mujhe iski rangeela pan yaad ayega 🤪🤣
Waise... Ladki thodi lambi nehi hain pravu se🤣 they are cute.... Bro sis🤪
@Bold - Munnuuuuu!!!!!!!😡🤣 bolne ki zaroorat hai kya abb kyu bold kiya hai maine 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Vaise sach kahu toh.. i don't mind but... jodi kuchh jami nahi 👎🏼🤪 ladki thodi lambi hai 🤪
Areee she is his sister 😆
woh hamare 18 ke hone ka wait kar raha hai.Phir hamm uske desh jayenge aur woh hamse dusri shaadi karega🤪.Originally posted by: A_for_Arpita
phir dusri shaad nehi dekhi? 🤔 🤣
Majak hai vaise.Abhi thodi der hi hui hai divorce ko itni jldi shaadu nhi karega.
yeh kya hai reeeeee🤣🤣,humko laga apsara hogi😶😶😶😶😶😶(no offence)
i had only you in my mind when i wrote that🤣🤣❤️
Mujhe last kuchh dino me ye bohot baar yaad aaya hai dialogue 🤪
Originally posted by: A_for_Arpita
🤣 I was planning to say "Aap pehla akshar bol do na" but thankfully bolna nehi padha 😆
🤣🤣🤣 fir vo bolte - agle vidyarthi ko bhejo 🤣