Originally posted by: merryyura
Chalo good night everyoneπ€
Good night π€
Originally posted by: merryyura
Chalo good night everyoneπ€
Good night π€
Originally posted by: merryyura
Mai kudrat ka karishma jise dekh ke main bhi ..... gaya tha π€£
π€£π€£
Apne multiple talents dekhke khud hi shock ho gayeπ€£
Good night Eeshuπ€ͺ
Originally posted by: MafiaQueen17
Sacchi tuje nahi pata π³π€£
Kaccha be chaddi π€£
Samji ab ? π€£
Arre nahi woh nahi. Tumne jo likha ki underwear pe VR logo uski baat kar rahi thi π€£
Originally posted by: merryyura
Issiliye har jagah pe apni mark laga di boss ne π€£
Yaaaa because kabir doesnβt have that much money to spend on his markings πππ
Originally posted by: -Ayushi-
π€£π€£
Apne multiple talents dekhke khud hi shock ho gayeπ€£
Good night Eeshuπ€ͺ
Sahi kaha π€£
Multi-talented π€£
Originally posted by: Shooting-Star
Me bhi chalti hu. Good night eeshu and all π€
Good night twineeπ€
Sheβs the one washing those ππππ
Ha kyu k wo boss ka favorite he π€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab wo mat puch muje sharam aa rahi he ππ€£
Tujhe aur sharam??
Do u have this in u? ππ