Originally posted by: MafiaQueen17
Obviously koi twin nahi he π€£
Boss asian paint maar rahe he bacchi ko π€£
π€£π€£
Khud paint maar rahe
Phir khud aake phoo phoo karengeπ€ͺ
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: MafiaQueen17
Obviously koi twin nahi he π€£
Boss asian paint maar rahe he bacchi ko π€£
π€£π€£
Khud paint maar rahe
Phir khud aake phoo phoo karengeπ€ͺ
Originally posted by: RishiGirl
Because kabir wants to steal everything that belongs to VR πππ
Issiliye har jagah pe apni mark laga di boss ne π€£
Originally posted by: merryyura
CCTV kaam toh kiya na π€£
Ab bas uska control boss ke paas rahe toh recordings bhi milegi π€ͺ
Haan vihaan hack karne ki baad kam kiya π
Mai kudrat ka karishma jise dekh ke main bhi ..... gaya tha π€£
Originally posted by: EmeraldPrincess
laashe bicch jayengi laasheπ€£
Next no. Kiska hai firπ€ͺπ€£
Originally posted by: .shivi396
Wo jobhi dikhayenge dekh lenge,bheja fry nahi karna sb mujheπ€ͺ
Right!!! Bina kuch soche and ummeed rakhe episode dekho toh kuch bhi ajeeb nahi lagega
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab wo mat puch muje sharam aa rahi he ππ€£
Tujhe sharam bhi aati he π€
Originally posted by: .shivi396
Kill me nowπ€ͺπ€£π€£
