tere muh me tu chahe wo sabOriginally posted by: .shivi396
To fir Ho jaayengeπ
Kyuki VRS ke wapis lautne ke din aa gaye hai abπ
Bas ek bar mera jiju aa jaye
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
tere muh me tu chahe wo sabOriginally posted by: .shivi396
To fir Ho jaayengeπ
Kyuki VRS ke wapis lautne ke din aa gaye hai abπ
Bas ek bar mera jiju aa jaye
Jaldi aayege
Originally posted by: .shivi396
Post badhti hainaπ€£π€£
Aur mujhe to waise bhi maza aata hai Gifs post karne meπ
Mujhe aata nahi hai
Aur mujhe spamming member ka khitab nahi chahiye
Originally posted by: .shivi396
Title dramatic tha,main thodiπ€ͺ
Tu darmetic hai ish liye title darmetic hai...
tere muh me bhi tu jo chahe woOriginally posted by: MafiaQueen17
Jaldi aayege
Red Velvetπ
Aayege with a bang,bas dekhti jaa
Hi guys...
Hello everyone π€
Gif post karna sikhna hai tujhe?!
Spamming kaha kar rahe hai hum, Relatable gif post karengeπ
Aur sab karte hai to tu akeli highlights me thodi aayegiπ