kal puch rahe the na riansh ko shanti kab milega show ke end episode mein 😆Originally posted by: merryyura
Iss sofe mei ek ko bhi jagah nahi hoti do ko jagah kahan se hogi? 😎
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
kal puch rahe the na riansh ko shanti kab milega show ke end episode mein 😆Originally posted by: merryyura
Iss sofe mei ek ko bhi jagah nahi hoti do ko jagah kahan se hogi? 😎
Originally posted by: dusk2dawn
Jo mann kare bana lo..n jhatpat kha lo..😆
Abhi to dhang se uthi bhi nhi main🤣
Shaam ko banaungi😆
uss sofa ko dekh ke kis ko be neck pain ho...Originally posted by: NewAccount
Vansh ka pata nehi par uss sofa ko dek k mera neck pain hoti thi😔
Yup pakka..👍🏼
I hate you for this😡 meri ander k ishani ko jaga di apne.. I can't have it now.😭
Enjoy..banaa kar pic share karna..😆
Originally posted by: NewAccount
I hate you for this😡 meri ander k ishani ko jaga di apne.. I can't have it now.😭
I am sorry for that..😕
Swiggy kar lo.. or get a package of Gits Jalebi mix n banaao ghar pe..👍🏼
Hey Don't be sorry. Just pulling your leg. Sick so only healthy food. Can't have it right now.Originally posted by: dusk2dawn
I am sorry for that..😕
Swiggy kar lo.. or get a package of Gits Jalebi mix n banaao ghar pe..👍🏼
Originally posted by: NewAccount
Hey Don't be sorry. Just pulling your leg. Sick so only healthy food. Can't have it right now.
🤗
aww what happened??
Vansh should be awarded for this.😆Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
uss sofa ko dekh ke kis ko be neck pain ho...