Ab tumko pata chala ke Babloo kaun hai.. 😆😆
Haa, Bidu ka judwaa bhai. (Kyuki binoy is only bidu, wo bhi mahi ka)
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ab tumko pata chala ke Babloo kaun hai.. 😆😆
Haa, Bidu ka judwaa bhai. (Kyuki binoy is only bidu, wo bhi mahi ka)
So true
I still hope for some drama though..what if GW really turned out a backstabber and don’t give up his position ... !!
I wish 🥺
But his character got over 😵 I wanted him to be some strong villian of those era..! But he came and went back as mini's puppet.!
Wahii🤣paglo ki nishani🤣
Originally posted by: --Lalz--
No thanks 😆
Dil toots💔
kabhi nhi....sablog apna apna koi reason dimag mein pakale🤣"Katapa ne bahubali ko kyu mara ?"
Is ke baad sabse bada suspense yahi hai ki..
"GW ne mini se shaadi kyu ki??"
Ab ye suspense konse part mein khulega??🤣🤣
🤣🤣
Originally posted by: Patibabu
Tereko nahi include karna😭
Hum dono mein decision maker is her
Exactly behen😆Originally posted by: Siddiquie
haan,but GW se badaaaaa fuski humne aaj tak nahi dekha🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: --Lalz--
Hum dono mein decision maker is her
Aree this gives me miya-biwi feels.