Originally posted by: RishiGirl
It’s 6.42am and I’m trying to get some sleep now
So I’m off people and catch u all tomorrow
Good Night Rish🤗
See you
Hello Hello
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: RishiGirl
It’s 6.42am and I’m trying to get some sleep now
So I’m off people and catch u all tomorrow
Good Night Rish🤗
See you
Originally posted by: RishiGirl
Ab mere liye toh hamesha Khooni chudail hi hai
Aakhir promote bhi Maine kiya hai
Hamare toh bhaag hi phute hai🤪😆
Mere cls ka😆
Originally posted by: .shivi396
Hamare toh bhaag hi phute hai🤪😆
Tujhe kabhi apne iss naam ka khulasa nhi krna chahiye tha🤪🤣
Originally posted by: RaindropsNRoses
Mere cls ka😆
Class walon ka bas chale Sunday bhi bula le🤪
Originally posted by: RaindropsNRoses
Tujhe kabhi apne iss naam ka khulasa nhi krna chahiye tha🤪🤣
Kash mujhe ye pahle pata hota🤪
Originally posted by: .shivi396
Class walon ka bas chale Sunday bhi bula le🤪
Ha last month do sunday bulaya tha🤪🤪
Originally posted by: .shivi396
Kash mujhe ye pahle pata hota🤪
*Ab pachtayat hot kya jab chidiya chug gyi khet*🤪🤣
Originally posted by: RaindropsNRoses
Ha last month do sunday bulaya tha🤪🤪
Tumhare online lecture nahi hote kya?😕
Originally posted by: RaindropsNRoses
*Ab pachtayat hot kya jab chidiya chug gyi khet*🤪🤣
Me to bas casually ID share kar rahi thi🤔
Mujhe laga 2-3 din maze lene ke baad tum log bhul jaaoge😵
Pata nahi title me bhi latak jaaungi uske liye🤪