Originally posted by: dusk2dawn
Naah he went downstairs in car..he doesn’t Wana blast on me..🤣
Awww ....he is like u make chutney i will make my boss chutney in my mind 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: dusk2dawn
Naah he went downstairs in car..he doesn’t Wana blast on me..🤣
Awww ....he is like u make chutney i will make my boss chutney in my mind 🤣
Originally posted by: .shivi396
Friend ki cousin ko ku6 kaam hai Gandhinagar me to uski bus 5 baje aayi hai,usko lene gayi🤪
Ha CC ab aadat ban chuka hai😆
Yup 2nd Sat
Oh acha....tu to abhi akele h na?
Teri frnd kab ayegi wapas?
Addiction hogaya h hne CC ka🤪😆
Hmara to sat ko bhi half day hota h🤪
Originally posted by: RishiGirl
Now it’s fine
Me wo post jaake update kar rahi hun phir bhi 2 times hi ho raha hai,jo 1st ki thi
IF pagla gaya ya majne ku6 locha maara pata nahi🤪
Originally posted by: .shivi396
Me wo post jaake update kar rahi hun phir bhi 2 times hi ho raha hai,jo 1st ki thi
IF pagla gaya ya majne ku6 locha maara pata nahi🤪
Woh toh pata nahi
Aakhir tu khooni chudail haina
so things are different with u
😂😂😂😂
Originally posted by: RaindropsNRoses
Oh acha....tu to abhi akele h na?
Teri frnd kab ayegi wapas?
Addiction hogaya h hne CC ka🤪😆
Hmara to sat ko bhi half day hota h🤪
Meri roomie monday morning me aayegi
Sat ko half day,Kidhar?
Originally posted by: RishiGirl
Woh toh pata nahi
Aakhir tu khooni chudail haina
so things are different with u
😂😂😂😂
Ye tera KC jaap kab tab chalega🤔
Originally posted by: .shivi396
Ye tera KC jaap kab tab chalega🤔
Kyu be
What’s wrong in that
It’s ur name and u chose it
Don’t blame me
Originally posted by: RishiGirl
Kyu be
What’s wrong in that
It’s ur name and u chose it
Don’t blame me
IF peto Shivi haina🤪
Originally posted by: .shivi396
IF peto Shivi haina🤪
Ab mere liye toh hamesha Khooni chudail hi hai
Aakhir promote bhi Maine kiya hai
It’s 6.42am and I’m trying to get some sleep now
So I’m off people and catch u all tomorrow