They cloud have used any sasta angrez for the role GW is playing.. why cast a good actor?🤪 Vo Ani ne london me jiski pitai ki thi usko le aate.. dono miya biwi ki apni apni dushmani ho jaati 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
They cloud have used any sasta angrez for the role GW is playing.. why cast a good actor?🤪 Vo Ani ne london me jiski pitai ki thi usko le aate.. dono miya biwi ki apni apni dushmani ho jaati 🤣
Mujhe bhi same doubt aya... Shayad GW ne kiya hoga kuch apni position use karke !!
Nai re.. Ani will never play unfair... he will tell Mini ki dekh lo pasa is palat gaya and tera popat ho gya but hum log haq se jeetenge 😎
Originally posted by: Shrabana99
Waise popat mini ke sath sath humaara bhi at least mera to popat ban hi gaya.. Hum sochte rahe ott & makers ne apna hi kar diya.. 🤣🤣
That's why I love this show.. ❤️
Yes.. now I am sure saurav track and mini killing saurav sab spoiler bakwaas hai 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Apni bhavnaaye control karengi aap? 😡 Tincture chahiye tumko 🤬
Yaar hum ajj bohot proud feel kadrahe 😎
Hum ko promo dekhke hi laga tha dawai wale roshogulla ladko k pet main jayega🤪kaha bhi tha but tumhare elava kisine bhao nehi diya🤣🤣
Toh abhi hum khudse impressed hain😎
Bohot anand aa raha humko😃
Exactly mahi 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Nai re.. Ani will never play unfair... he will tell Mini ki dekh lo pasa is palat gaya and tera popat ho gya but hum log haq se jeetenge 😎
Sahi kaha rimi ... how can I forget satya ka pujari Ani ..
🤣
Teri gifs 🤣🤣was missing them🤗
🤣🤣 Akshu and Munnu front in the list
Both will sleep achhe se 🤣
Bechara Kaka aiway hi London bhagne ki taam-khaam karr raha hain 😎
#POPATMINI..
[/QUOTE]
Precap mein wapas aa gaye Kaka !
Yes.. but precap was awesome 😎