Originally posted by: ..RiMi..
Are kitna bada popat hua Mini ka OMG! 🤣 maza aa gaya can't wait for Monday 🤪
Yes but what about that akhiri sawal wala googly if boys were at all sleeping 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Are kitna bada popat hua Mini ka OMG! 🤣 maza aa gaya can't wait for Monday 🤪
Yes but what about that akhiri sawal wala googly if boys were at all sleeping 🤪
#POPATMINI.. 🤣🤣
I'm literally jumping after watching precap..🥳🥳
Monday jaldi aao yaar.. 🤡
❤️yessss
Akshu is right I think. And the girls were also acting it seems from the precap. The boys have started to sleep while girls wake up laughing.
Yes exactly! Boys slept 🤣 i love this show! 🤪
Originally posted by: Shubhdeepk
SJK oppa☺️.Real life oppa nhi hai koi🤪
Le song joong ki 🤣🤣🤣
Woh tumko bachayega 🤪
Behen tumse pehle woh mera oppa hain 😆
He is my ex 🤣
Hum uske pichhe 2015- 2018 tak deewaani the🤣 itni ki humari YouTube channel pe unke vms banake post karte the☺️
Chalo tu ajj se meri behen, chotu kahungi main tujhe tu meri oppa ko oppa manti hain.
Aja gaale mil ja.... Let's forget the gila shikwa 🤗
Originally posted by: Siddiquie
Precap is dhaansooo,they knew about Sauda's planFinally Ani barrister wala dimaag use kiya,aur kya acting ki hai boss!!❤️❤️❤️
Jo hum dil se chahte hain makers hamesha vahi kar dete hain
Mujhe ladke ladkiyo ko roshogulla trays dekhke laga toh tha hera-feri hone wali hain 🤪😉😆
wahinaa.....lag raha the extra to fill the space.Originally posted by: ..RiMi..
Bohot bura laga for the actor... 🤔 he is present but no dialogues and expression bhi aise blank blank 😕 GW villain ka jitna hype hua tha .. utna hi fuski bana daala 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Yes exactly! Boys slept 🤣 i love this show! 🤪
Omg rims kya meri prediction sach nikli 😲🤪
Originally posted by: TinkiGogoi
Yes but what about that akhiri sawal wala googly if boys were at all sleeping 🤪
Mujhe bhi same doubt aya... Shayad GW ne kiya hoga kuch apni position use karke !!