lol🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
lol🤣🤣
Originally posted by: Shrabana99
#POPATMINI.. 🤣🤣
I'm literally jumping after watching precap..🥳🥳
Monday jaldi aao yaar.. 🤡
The hashtag shoud be trended 🤣
Waise popat mini ke sath sath humaara bhi at least mera to popat ban hi gaya.. Hum sochte rahe ott & makers ne apna hi kar diya.. 🤣🤣
That's why I love this show.. ❤️
waqt badal diya🤣Originally posted by: Siddiquie
Precap is dhaansooo,they knew about Sauda's planFinally Ani barrister wala dimaag use kiya,aur kya acting ki hai boss!!❤️❤️❤️

Originally posted by: TinkiGogoi
The hashtag shoud be trended 🤣
🤣🤣
Sab lagao yaar ye hashtag.. Wo bhi bold mein.. 🤣aj edt isi hashtag se var do..
Rudhita deserves it.. 🥳
#POPATMINI..
Jis jis ne ye predict kiya tha unko neend ki dava vaale roshogulle 🤗❤️
Mujhe bhi same doubt aya... Shayad GW ne kiya hoga kuch apni position use karke !!
Aisa kya??🤓
But mujhe 1 baat khatak rahi hain ladkiya natak dikhake risk kyun le rahi thi yaar?kahi principal jaldi jaldi sawal puch leta toh 🤪🤣
baby ho tum🤗
Chhotu bachhu insaan 🤪🤗❤️
No need to say sorry dear hum gussa hote hain toh 😊 yeh emoji dalte🤪🤣
Toh hum gussa nehi hain 😳
But tum ko daraya or sad feel karaya toh main bhi sorry🤗❤️
Bachhe logon se ajj kaal hum ko bohot pyaar hain 😆
Hum tumhaare liye pairvi kiye shubs se vo pehle hi pighal gayi humaari baato se ..chane ke jhhad pe matt chadho tum 😵
Originally posted by: Shrabana99
🤣🤣
Sab lagao yaar ye hashtag.. Wo bhi bold mein.. 🤣aj edt isi hashtag se var do..
Rudhita deserves it.. 🥳
#POPATMINI..
Yesss..😎
Only if mods allow us..😆
#POPATMINI..
🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: TinkiGogoi
Aisa kya??🤓
But mujhe 1 baat khatak rahi hain ladkiya natak dikhake risk kyun le rahi thi yaar?kahi principal jaldi jaldi sawal puch leta toh 🤪🤣
Are yaar RCs aur inki nautanki 🤣🤣. Dekh na acting ke chakkar mein 1st sawal chod diya.. Ab last mein aakar tie breaker situation aa gayi..