Originally posted by: Shooting-Star
Sab ek dusre ko quote kar rahe he. Me bhi nahi janti 😆
Mujhe toh kuch samaj nehi ayi...
Mein bhi quotes karne lag jau...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Shooting-Star
Sab ek dusre ko quote kar rahe he. Me bhi nahi janti 😆
Mujhe toh kuch samaj nehi ayi...
Mein bhi quotes karne lag jau...
Nope having few last bites..😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
maine hug aur kiss dekhe hi nahi😆
ab invitation du .. jaake dekhne keliye 🤔
Originally posted by: dusk2dawn
Apani ki kona Bengali actor pasanda karena??
Sorry for my tuti phuti bengali 😆
Na its good 👍🏼
I don't watch much kolkata movies. But I love Arefin Shuvo. He is Bangladeshi actor. 😳
https://twitter.com/RoyalMikaelson/status/1337060638774931468?s=20
2nd pic🤣🤣
boss be like- meri hi trick mujhe hi sikha rahi hai🤣
Ok karo 😆
Why do I feel dear ki aaj tumhara mood kisi ko peetne ka hai ??😆