Originally posted by: scorp1AN
interesting... very interesting
main bhi book padhne wali thi but meri multitasking skill bohot kharab hai so maine chod diyaπ€£
But mein padh sakti hu...π
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: scorp1AN
interesting... very interesting
main bhi book padhne wali thi but meri multitasking skill bohot kharab hai so maine chod diyaπ€£
But mein padh sakti hu...π
Originally posted by: MafiaQueen17
It's part of business yaar so kabhi na kabhi I have to learn π
Me zinda hu because it's all about business n mera career he usme he π€ͺ
bravo yaar!
Proud of you

ohhhhOriginally posted by: Gurikaur_ginni
Hey manniπ€
Mujhe khud ni pata mai kaha hu aajkalπ€£
Shayad exams ka hangover hai ab takπ€ͺ
Thik hai sara hamgover utar jaye phir aana aaram se
π€£π€£π€£Bawri kahi kiOriginally posted by: AppleOfEye
Bawriππ€£
manav ko kitne achche se dawai pilai...vir ko bhi pata hai bawri puri tarah se koshish kar rahi haiOriginally posted by: scorp1AN
tauji bhi ye baat ko maan gaya
mujhe kal purvi aur manas ki scene bohot acha laga
maine chhod diya business abOriginally posted by: .shivi396
Ab bana firπ€£
Clients aane bandh ho gaye to chhod diya
Originally posted by: MafiaQueen17
π€£for some people it is π
I Am in that category
Originally posted by: RishiGirl
Ur waiting to be promoted on ur birthday? Thatβs ur target now
Nahi...mera birthday to feb ke first week me hai
Aur promote to me feb ke end me hongi
Originally posted by: scorp1AN
isse bhi ache title ye hogi
"Bread and butter ke chakkar mein pagla gayi Rishi"π
khud read karun toh news channel ki heading jaise feel ho rahi hai π€£
Omg πππππ
Originally posted by: Manisha_IF
Nahi...mera birthday to feb ke first week me hai
Aur promote to me feb ke end me hongi
Now why did u target end of feb Maniii?