Originally posted by: arryline
🤣Kyunki according to Vihaan babu unka research bahut thorough hai
Itna thorough ki private moments tak pata chal jata hai unhein
Wahhhhhh
Vihaan babu ki jai ho...
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: arryline
🤣Kyunki according to Vihaan babu unka research bahut thorough hai
Itna thorough ki private moments tak pata chal jata hai unhein
Wahhhhhh
Vihaan babu ki jai ho...
are upar jo time dikha rahe hai na wo costume mujhe chandni ke lag rahe hai...Originally posted by: merryyura
Aaj ek time pe bottom montage pe woh nach Rahi thi 🤣
Kitna funny tha woh
Chandni jo IPK3 me thi...
Haanji. Research karne ke baad 3 hours ke andar Vihaan ambidextrous ban gaya, basketball mei pro ho gaya. Waah bete. Kamaal ka talent hai 👏
Originally posted by: merryyura
Vihaan ne zarur IMMJ2 dekhi hogi 😎
Monday - Saturday only on Colors 😆Aur kabhi bhi Voot par
Originally posted by: merryyura
Vihaan ne zarur IMMJ2 dekhi hogi 😎
Arey ghar ke cctv hack kar liye honge chalne wale 😎
usme bhi RiAnsh ke scene bahot dekhe honge usne...Originally posted by: merryyura
Vihaan ne zarur IMMJ2 dekhi hogi 😎
Originally posted by: merryyura
Abhi recently shayad do ads aa rahe hain.. 🤔
at my place there are more then 4 ads playing
K asking A abt Vansh ability of BB as a player
A Vansh bhai can play with both hands
K threw a red ball😡and ViVa fell down
Dadi wanna to stop playing but K is insisting
R is worried
Aryan to kabir - Maine toh pehle hi kaha tha yeh Vansh bhai hai 🤷🏻♂️
Arree yaar. Band karo yeh kamariya 😵
Originally posted by: merryyura
Haanji. Research karne ke baad 3 hours ke andar Vihaan ambidextrous ban gaya, basketball mei pro ho gaya. Waah bete. Kamaal ka talent hai 👏
Kabir actually believes this happened🤣