but what happens I don't understand at all malhar dc is so good akum in the precap on 9
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
but what happens I don't understand at all malhar dc is so good akum in the precap on 9
Teri videshi mahaila hat dhuke Malhar ke piche hein..kalyani ko etana shak nahi chandu lekin ese bada shak hein ki Avani ke sath usaka chakkar chal raha hein..🤣
Originally posted by: Nicoletadavid
but what happens I don't understand at all malhar dc is so good akum in the precap on 9
Mahlhar Ashketu Kalyani să-și noteze lucrarea de ce a definit Vila Villa Definitelli Poole Pillai.
Este noul său plan pentru părul torturat.
what do i not understand ??
Teri videshi mahaila hat dhuke Malhar ke piche hein..kalyani ko etana shak nahi chandu lekin ese bada shak hein ki Avani ke sath usaka chakkar chal raha hein..🤣
🤣🤣🤣
bechari
🤦🏻♀️ Ab esaka kya karu tu bata.
🤦🏻♀️ Ab esaka kya karu tu bata.
muje uski angregi hi samaj nay aati ab uski yeh atrangi baasha muje kya samaj aayegi. 🤣
isse zyaada aasan tho mukku ko french sikhana hai☢️
Meine romanian to marathi traslate kiya to yeh google baba ne Ans diya.
महल्हार अशकेतु कल्याणी să-și noteze lucrarea de ce a definit Vila Villa Definitelli Poole Pillai. एस्ट नॉल स्यू प्लॅन पेंट्रू पेरूल टुरूट.
Google baba gaya kam se.
Voogle baba gaya kam se.
google translate sampada se bhi bada dhokebaaz hai 🤪