Originally posted by: .shivi396
Me bhi nahi hoon IG pe
Tera ig nahi he ?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Me bhi nahi hoon IG pe
Tera ig nahi he ?
Originally posted by: MafiaQueen17
Tumhe isliye bataya kyu k tum fir puchti ho aaj yaya nahi aayi π³
Baki sab ig pe msg kar lete he tumse yahi baat hoti he π
Achcha kiya batake π€
moi sirf WhatsApp aur IF use karti hu
Instagram mujhe kuch zyada hi overrated lagta hai π³ π€ͺ
Achcha kiya batake π€
moi sirf WhatsApp aur IF use karti hu
Instagram mujhe kuch zyada hi overrated lagta hai π³ π€ͺ
π€
Me bhi pehle nahi karti thi per DD k forum k friends ne muje bola id banane ko insta pe n we r still in touch π
Originally posted by: MafiaQueen17
Esa he hai π³
Let him dance special day he uska π
Ur as well because of him ur experiencing motherhood any congratulations to u too π€
Motherhood is pure bliss β€οΈ
And with David ... it all the more special for me π₯°
π dance khatam
so gaya phirse
Originally posted by: MafiaQueen17
π€
Me bhi pehle nahi karti thi per DD k forum k friends ne muje bola id banane ko insta pe n we r still in touch π
DD ?
Originally posted by: MafiaQueen17
Tera ig nahi he ?
ID hai par 3 saal se login nahi kiya
Aur maza nahi aata mujhe usmeπ€ͺ
Isse achchha TT lagta tha,Par waha Toxic fans bhi jyada hote hai
Toh IF is my safe haven
Divya Dhrishti?π
Wishing baby David a happy bday βΊοΈ
Hope he enjoys his day and have a great time with all the celebrations u have planned for him Shona di and love to him β€οΈβ€οΈ
Motherhood is pure bliss β€οΈ
And with David ... it all the more special for me π₯°
Yup it's beautiful experience of every woman's life β€οΈ
N parents r irreplaceable we will get anything back in our lives but not parents π