Mein balcony mein roof mein bethi hu...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Mein balcony mein roof mein bethi hu...
Originally posted by: .shivi396
Tu iss liye gif post karna sikh rahi thiπ€ͺπ€£π€£
Lag yahi raha ab me tera gala dabao ya iska π€£
Originally posted by: EmeraldPrincess
Hey judwaaπ€
Padhai khatam?π
Originally posted by: .shivi396
Fir V aake koi mast dialogue bolegaπ
V - Tch tch I am sorry mom for this. You need to rest. I am busy as I have the business empire to run and taken care of you see. But donβt worry mom aapka pyaara beta hai naah he will do your seva.. n make up for the lost time which you couldnβt spend with him. Humaare saath toh aapne achha khaasa time bitaaya hai naah toh abhi iska bhi haq banta hai aapke time pe..
Am I right mom..??
N AP with her cosntipated expressions mundi hilaaing..π€£
Originally posted by: AppleOfEye
ye type karte time mujhe bhi hasi ayiπ€£π€£
π€£π€£
Fir kyu kiya?π
Originally posted by: SilentEyes7
Mein balcony mein roof mein bethi hu...
Wow....chilling huhπ
Originally posted by: MafiaQueen17
Hola kmini ki partner π€π€£
Kaisi haiπ
Future prince...
Tujhe mein ipkknd4 ki heroin banaunga...π€£
Doing good and playing with my puppy
My whole ankle heβs biting now
Are studies yaar
Subah se books mein ghusi hui huπ€£