Originally posted by: ..RiMi..
sheesh... tum sahi me Sumati bann gayi ho kya
hum thodi sumati hain, hum toh usko marr dalengge phir ani bon ko sahara dene k bahane unko adopt karr lenge...tune hi toh idea diya tha 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
sheesh... tum sahi me Sumati bann gayi ho kya
hum thodi sumati hain, hum toh usko marr dalengge phir ani bon ko sahara dene k bahane unko adopt karr lenge...tune hi toh idea diya tha 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Munnu sumati hai matlab Kaka ki pehli pyaar 🤣 as per he own khayali pulaav 🤪
Pehla pyaar🤣🤣Woh bhi Munnu mera matlab Sumi..🤣
#ChaNia
#TriMun
#MuTri🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Vo bholi ne toh mini ko vaisehi identify kiya kal 🤣 cake kaat ke bhi bata sakti thi gusse se 🤣
Haaan🤣🤣
Wese woh baal kyu dikha rahi thi
hum thodi sumati hain, hum toh usko marr dalengge phir ani bon ko sahara dene k bahane unko adopt karr lenge...tune hi toh idea diya tha 🤪
Jamai babu and Bon ke rehte tum sumati ko maarogi kaise?🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Jamai ko taadne waali Saas..🤪
Chalo kaka ko bhi company mil jayegi..🤣🤣
kaka ka jeevan toh abb akele hi jayega, sumati ko marne ka plan banaye hain hum 😎
🤗
Are do din se dopeher mein class ho raha hai toh sona ka time nehi mil raha😒.. Toh raat ko jaldi so jati hun🤣
thank you🤗
lub you❤️
tere liye aj woh billu bhi ban jau🤢
pehle siggy change kiya🤣 phir thanks
abb bon bon ka doh
my bachha🤗
Originally posted by: Scarlett_15
Isse ek gaana yaad aa gaya:
Hoo, Ooh, Ooh, Ooh, Ooh, Oh
Mehbooba Ae Mehbooba
Ooh, Mehbooba Ae Mehbooba
GW hi Mini ka oooo karega..🤣🤣
Are ye ganna kyu yaad aya tumko🤣🤣
I am imagining them dancing now🤪🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Kalke episode ke baad parso ka episode dobara dekhna pada 🤣
Haan parso ka epi toh☺️