Originally posted by: Scarlett_15
Good Morning Rimi🤗
Kalke episode ke baad parso ka episode dobara dekhna pada 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Scarlett_15
Good Morning Rimi🤗
Kalke episode ke baad parso ka episode dobara dekhna pada 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Isse ek gaana yaad aa gaya:
Hoo, Ooh, Ooh, Ooh, Ooh, Oh
Mehbooba Ae Mehbooba
Ooh, Mehbooba Ae Mehbooba
GW hi Mini ka oooo karega..🤣🤣
Tumko ye gaana hi kyu yaad aaya 🤪
Fir gayab 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Oh no kal weekend hai 😭 no episode😭
Yeah aaj maje le lo..kal se toh bas bts ka hi sahara hain 😆
Originally posted by: ..RiMi..
Kalke episode ke baad parso ka episode dobara dekhna pada 🤣
Kal ka epi koi torture se kam nahi tha..
Originally posted by: ..RiMi..
Tumko ye gaana hi kyu yaad aaya 🤪
Aise hi yaad aa gaya..Tum kya sochi🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Kal ka epi koi torture se kam nahi tha..
Mini ne kerosine daali and uske baad se mai toh band hi kar di dekhna 🤪
ek din pehle aisa Rudi scene diya mujhe shak tha kal aisa hoga 🤢
Originally posted by: Scarlett_15
Aise hi yaad aa gaya..Tum kya sochi🤪
Kuchh bhi nahi 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
And he says sab barabar hain🤣
Patni ko toh aise expression de rha jaise dil pe patthar rakh ke strict ban rha ho 🤣
Are he is using his brain this time
He knows if he gets angry on biwi she will come to him and do gussa later in alone that's why he is being strict with her more 🤣🤪
Originally posted by: Mayurrana1299g
Are he is using his brain this time
He knows if he gets angry on biwi she will come to him and do gussa later in alone that's why he is being strict with her more 🤣🤪
Bon bhi bohot smart hai.. Ghar aake pati babu pe ghussa karti hai.. Aur sir babu ki shikayat kaka se karti hai... Matlab dono aur se ani ki hi band bajni hai🤣🤣