Originally posted by: RaindropsNRoses
wo mujhe bhi nhi pata kis text only mode ki baat kr rhi h woπ€
Arre phone ke saare browser me ye mode hota hai
UC browser,mera vivo browserππΌ
Chrome nahi use kiya toh pata nahiπ
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: RaindropsNRoses
wo mujhe bhi nhi pata kis text only mode ki baat kr rhi h woπ€
Arre phone ke saare browser me ye mode hota hai
UC browser,mera vivo browserππΌ
Chrome nahi use kiya toh pata nahiπ
Originally posted by: .shivi396
Pata nahi maine kabhi lappy me IF use nahi kiyaπ
Me chalte firte IF use karti hoonπ aur lappy leke ghumna to ho nahi saktaπ€£
Waise didn't she thought what would family members think when they see That Pardaπ€ͺ
m to lappy phn kisime bhi use kr leti hu...π€£jab fursat mileπ
h na waise bhi unke door ko wo lock to krte nhi π€ͺ
bolegi vansh ko tym chahiye mere saath bed share krne mπ€£
π€£π€£ Haan bahut kush hoon
Originally posted by: RaindropsNRoses
m to lappy phn kisime bhi use kr leti hu...π€£jab fursat mileπ
h na waise bhi unke door ko wo lock to krte nhi π€ͺ
bolegi vansh ko tym chahiye mere saath bed share krne mπ€£
Aur V bolenga Ye tum kya bol rahi ho Sweetheart,Maine kab bola yeππ€£π€£
π€£π€£ Haan bahut kush hoon
Ye huyi na CC resident wali baatπ€£π€£
Originally posted by: .shivi396
Dost hi toh kaand karvate haiπ
Sab Ridhima nahi hote jo khud hi khud ke jaal me phas jaayeπ€ͺπ€£
ridz to alag level m hπ€ͺ
uska ek bhi plan safal hua h aajtkπ€£
Originally posted by: .shivi396
Arre phone ke saare browser me ye mode hota hai
UC browser,mera vivo browserππΌ
Chrome nahi use kiya toh pata nahiπ
chrome m nhi h sayad.....π€ͺπ
aaj check krungi m
Sravz π€
π€£
Originally posted by: RaindropsNRoses
ridz to alag level m hπ€ͺ
uska ek bhi plan safal hua h aajtkπ€£
Par wo Zidhima hai,to plan banana 6odegi bhi nahiπ€£π€£