ha...aaj subah jaldi strt hogyi cls....abhi break mila h....
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
ha...aaj subah jaldi strt hogyi cls....abhi break mila h....
Originally posted by: RaindropsNRoses
oh acha.....but chips se better h bread butter kha le....π
Bread nehi hai...
I think...π€π π
Not so good π
It's too much raining here
David ka birthday gaaya paani mei
aap aise looks kyu de rhi hoπ
i thought chips se to hotel cooked food better hoga π
areee sudha ke ghar ke log bahot bure hai...Originally posted by: RaindropsNRoses
mujhe sakshi ka jyada doubt h.....ekta mata ka show h kuch bhi dikha skte h.....
aur uss sudha ka bhi bht suspense h.....uski shadi m kuch gadbadh h
Wo molkki hai to uske ghar ke sare mard use use kar rahe hai aesa lag raha hai...
Hello Dipali π€
Originally posted by: RaindropsNRoses
mujhe sakshi ka jyada doubt h.....ekta mata ka show h kuch bhi dikha skte h.....
aur uss sudha ka bhi bht suspense h.....uski shadi m kuch gadbadh h
Bachcho kya baat kar rahe ho?
I'm confuseπ
Gotta use emojis cuz text only mode use kar rahi huπ
Originally posted by: RaindropsNRoses
ha...aaj subah jaldi strt hogyi cls....abhi break mila h....
Ish liye tujhe subha se nehi dekha...
Not so good π
It's too much raining here
David ka birthday gaaya paani mei
oh yeah waha uss cyclone k wjah se bht baarish ho rhi h na
aaj h kya birthday?
Congratulations on New CCππ
Those drawings are sooo goodπ₯°
ShonaDi Thank youπ€