I so wanted anirudh to see this🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I so wanted anirudh to see this🤣
Originally posted by: Siddiquie
ohhhh,mujhe laga voot baba sudhar gaye!
Loot baba hain vo 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Aur ye typo karti hai aur agar mai miss kar du toh quote karke batati hai ki dekh maine typo kiya 🤪 Aur fir sabke saamne bholi banti hai 😎 tu bholi nahi elaaichi hai elaaichi... balab todti hai khud Aur saza milte vakt kehti hai Mini ne kiya?😈
hum toh sumati hi theek hain 😎
teri buri nazar hum tulsipur aate hi pehle din samajh gaye the but chup the kyunki hum Dil se kuch jyada hi baare hain 🤪
Same question Ash😆 Irresponsible Pati Babu Sir 🤣
Agree yaar choti patni ko aise akela chod diya🤣
Kaka will scold him if he get to know🤪
I love cats 😳
crush is always meetha
Haaye kya yaad dila diya ☺️
yeh disclaimer tere liye aur teri gandi soch mandali k liye jaruri hain, baki log isme kuch double meaning nehi nikalenge🤪
bon bon ki cute haat dono ani k ek haat pe aagaya...bon bon is soo small and cute
oh my mammta
Nai maine disclaimer daala kyuki sab log meri har baat ko double meaning lete 😭
And yes bon ke dono little hands in Ani ka ek haath oooo Emma geeee 😳
Beautiful edit ❤️❤️
I want to learn editing😒❤️
kaka and even Binoy can join in this 😳Originally posted by: listmist
Agree yaar choti patni ko aise akela chod diya🤣
Kaka will scold him if he get to know🤪