Oops sorry I didnt know the sneak post was already posted.. I deleted this post..sorry
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Oops sorry I didnt know the sneak post was already posted.. I deleted this post..sorry
Originally posted by: Siddiquie
tum aise baat karogi,toh logon ko lagega ki typo queen tum ho,koi aur nahi!!🤣🤣🤣
Ab samajh aaya mujhe. Rimi kaise pareshan kar rahi hai munia ko. 🥺
Originally posted by: listmist
Bondita😎
Bon akeli kyu ja rahi hai... Where's pati babu?
Ek hi ghar se alag alag nikal te hai🤪🤣
Arre kamaal kar diya 🤣🤣🤣🤣
Savage ekdum!
Phhatbaaal 🤪🤣
Originally posted by: Lovelypathak
Nahi. Sunday ko dekhugi pure week ke.
Himmat nahi hai mujhme daily episodes dekhne ki.🥱
Kal ke siggy dekh k bhi mann nai kiya? 🤣
Originally posted by: Lovelypathak
1 minute, kal kuch achha aaya kya?😲
Page 1 2 3 check karo
Originally posted by: Scarlett_15
🤣🤣Bas karo Rimi🤣
Tumko bold karne ki zaroorat nahi thi vo samajh gayi hogi 🤣
That's why we silently skip that character and the useless logic and scenes associated with 😉Originally posted by: ..RiMi..
I have a doubt😕
I was watching the episode again and by mistake saw a scene jisme sirf Mini thi 🤢
Please aage padho don't scroll down 😭
She said after winning the challenge "CHAMAKTE CHAAND ME SIRF MERA CHEHRA HOGA USS BONDITA KA NAHI"
what does it mean? chaand pe chehre ki bat kab huyi? Kya chaand se poochha gaya? Usne kya bola? Koi samjhaao! 🤣
Originally posted by: Siddiquie
tumko kaise pata hum 18 ke hain??😎
Kal parso hi toh apne apne age ka dhindora peete ho sab log khullam khulla 🤣
Originally posted by: Siddiquie
are ek second mujhe laga tum Rimi ho!!🤣🤣Sorry😛
Koi nahi re. Age of 18 is magical because you officially become adult na.. and seeing your this emoji 😳 I assumed so.
Originally posted by: Lovelypathak
Ye lo kar lo baat. Madam ko ye chinta nahi ki kal 28 ki ho jayegi. Bas age flaunt karni hai.😆🤣
18 saal ki age hoti hi aisi hai 🤣 flaunt hi karte karte nikal jaati hai 🤣