Originally posted by: libran90
Dekh lungi. Daksh to form me aa gaya. Lekin mere dimaag me ek khyaal aaya hai. Main tujhko PM karti hu. Pata nahi kyun mujhko loche ki sambhavna lag rahi hai.😆
Mere ko bhi PM kardo plz
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: libran90
Dekh lungi. Daksh to form me aa gaya. Lekin mere dimaag me ek khyaal aaya hai. Main tujhko PM karti hu. Pata nahi kyun mujhko loche ki sambhavna lag rahi hai.😆
Mere ko bhi PM kardo plz
Pehle 1cr la
Originally posted by: Dwipanita
Pehle 1cr la
Samjho de diye😊
Originally posted by: deepikagupta9
Samjho de diye😊
Nahi samajhne se kya hota hai. Haat mein cash dikhni chahiye