oh...πOriginally posted by: EmeraldPrincess
unhe sab pata hota haiπ
aishe boss sirf kismat walo ko milata hai... π
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
oh...πOriginally posted by: EmeraldPrincess
unhe sab pata hota haiπ
aishe boss sirf kismat walo ko milata hai... π
Yes....i just love reading their tweets....some r just too hilarious π€£
Originally posted by: RishiGirl
Thank you Sneha darling β€οΈ
Wlcm π€β€οΈ
Yuppπ€£
Vihaan kahega haila rate chart nikalu me π€£
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan isliye to aas paas bolster rakhe hain, poori raja wali feeling le rahi hu mainπ€£
Hi5 π€£

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mooh ke baat chin liye...
IF ka kuch nahi kar sakti π
π€£π€£
Itna stylist comeback kia maine kisine notice hi nhi kia
true....π€£Originally posted by: scorp1AN
IF ka kuch nahi kar sakti π