Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi daal rahi hu fold bhi karke nahi baith rahi
100 saal ki amma ki tarah lamba pair karke baithi hu π€£
main bhi aise hi baithi hun bed pe, ajkal poori body mein bas sprain hi sprain hainπ€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi daal rahi hu fold bhi karke nahi baith rahi
100 saal ki amma ki tarah lamba pair karke baithi hu π€£
main bhi aise hi baithi hun bed pe, ajkal poori body mein bas sprain hi sprain hainπ€£
Episode nahi dekhana?
Originally posted by: EmeraldPrincess
main bhi aise hi baithi hun bed pe, ajkal poori body mein bas sprain hi sprain hainπ€£
Me sofe pe baithi hu kisi ko baithne nahi de rahi
Or ese baithne k baad esa body pain hota he jese kisine jam k pitai ki ho π€£
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Episode nahi dekhana?
Chalu ho gaya π€ 2 minutes baki he
Congratulations for new thread guys π₯³π₯³
rytπOriginally posted by: MafiaQueen17
Chalu ho gaya π€ 2 minutes baki he
Originally posted by: MafiaQueen17
Sidha throat pe rakhe how dare u karke π€£
baapre, like this?
π€£π€£
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Episode nahi dekhana?
yepp, ab to mjhe episode ratt gaya haiπ€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Me sofe pe baithi hu kisi ko baithne nahi de rahi
Or ese baithne k baad esa body pain hota he jese kisine jam k pitai ki ho π€£
haan isliye to aas paas bolster rakhe hain, poori raja wali feeling le rahi hu mainπ€£
ratt gaya haiπ²Originally posted by: EmeraldPrincess
yepp, ab to mjhe episode ratt gaya haiπ€£
Iss behavior ko kya naam deπ