no problem...if u want, i can give u n jiju a free deal for food lol...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
no problem...if u want, i can give u n jiju a free deal for food lol...
Hi-5 thodi der pehle hi Meena ne bahot sare things ka naam liya tha and I only know about the compact powder🤣
Originally posted by: Pranushka_723
Thanks😆
I am sure Ruchika ghar se aate samay kapdon ke saath ek door bhi layi hogi🤣🤣
Nahito kisi friendne ne gift toh kiya hi hoga🤣
What's the story of this door?😆
dekho shaadi mein 100 pages b pure hogaye...puri book likdi lol
Yes🤣 Bucky ki shaadi zindabad🤣
haan bucky jeeya 100 saal 👏👏lolOriginally posted by: Pranushka_723
Yes🤣 Bucky ki shaadi zindabad🤣
lol raju toh shocked h toh haat mei bolra h all is well
Raju🤣
Babu tumhari behen🤣
Originally posted by: Pranushka_723
Hi-5 thodi der pehle hi Meena ne bahot sare things ka naam liya tha and I only know about the compact powder🤣
Then Hi-fi from me too😆 But I know the pretty common names😆
lol, setting powder laga rahe jiss hisaab se b&w coloring tha gif lolOriginally posted by: Pranushka_723
Hi-5 thodi der pehle hi Meena ne bahot sare things ka naam liya tha and I only know about the compact powder🤣
Originally posted by: MusicOfTheHeart
Unke ghar se unko hi Bhagaoying🤣🤣🤣
Hum jahan khade hote hai wahan ki jameen humari ho jate hai😎
this means mein ghar ke bahar nahi jati🤣
yup ghar ki owner 😂Originally posted by: Pranushka_723
Hum jahan khade hote hai wahan ki jameen humari ho jate hai😎
this means mein ghar ke bahar nahi jati🤣
Please follow the IF COC I miss talking to you guys so I thought of reviving this CC. Lavi hope that’s ok
5