Originally posted by: RishiGirl
Hehehhee 😜🤗
Woke up now?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RishiGirl
Hehehhee 😜🤗
Woke up now?
Originally posted by: merryyura
Shaadi karne ja rahi ho.. meri beti 🤣
abe sab ke sab same dp laga ke baithe hain🤣
Originally posted by: merryyura
🤣
Do baar lagaya tha toh airtel thanks mei complaint karo bol ke cut ho ja raha hai
Kar De complain...
Mein toh jio ki customer Care KO dho Di thi...🤪
good... Hum dono mini party karate hai ab.. Ye log ko tension lene de.. 😜Originally posted by: RishiGirl
I told her the same and gave a theory also on that 😛

Originally posted by: RaindropsNRoses
Bht mast kaand tha 🤣🤣
Mujhe bht bura laga ki maine wo miss kr dia 🤣
Hahahaha 😂😂😂 kya masti thi
in vain Sneha that u missed the khaaand of mine 🤣
are sachme bohot accha hai, mujhe aaj tak koi problem nahi hui😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
abe sab ke sab same dp laga ke baithe hain🤣
Neha maine tujhe bola tha tu Sunday tak 3k post kar degi...
But tu 3.3k post kar diya...
Sabas...👏
Originally posted by: RaindropsNRoses
Hahaha.....yes....aaj bhi koi midnight kaand krna kal phir apna naam milega 🤣
Areeeehhh yaaaarr
maine aise socha bhi nahi tha, I just said the reality 🤣
fine🤗
Rain kissed the flowers and the flowers embraced the raindrops♡♡♡
^iska kya matlab hai?? 🤔
Mere UN k upar kya du soch rhi thi....phir aisehi yeh dimag m aaya to likh dia 😆