Originally posted by: SilentEyes7
Mature tag lagana padega...
Ha wahi 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SilentEyes7
Mature tag lagana padega...
Ha wahi 😆
Shaadi karne ja rahi ho.. meri beti 🤣
Originally posted by: merryyura
Mere wale mei char options hain. 2G, 3G, 2G/3G (auto) and LTE/3G/2G (auto) 🤔
are set bata mjhe kaun sa hai
👍🏻👍🏻
Call laga...
Roz ad dekhti hu hum airtel service bohot acha hai...
Originally posted by: RaindropsNRoses
Aapko kya hua?🤔
Rain kissed the flowers and the flowers embraced the raindrops♡♡♡
^iska kya matlab hai?? 🤔
Originally posted by: RaindropsNRoses
Maine bhi reply de dia waha 🤣
Really?? I didn’t check it
Should check and see
I think I know😆
🤣
Do baar lagaya tha toh airtel thanks mei complaint karo bol ke cut ho ja raha hai
Hahaha.....yes....aaj bhi koi midnight kaand krna kal phir apna naam milega 🤣