Originally posted by: RishiGirl
Darshi does
Ayushi
Other names I don’t remember
I Like the look of Vihaan but I love the look of Vansh
I don’t love like crazy but if character is good I root for the character.👍🏼
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: RishiGirl
Darshi does
Ayushi
Other names I don’t remember
I Like the look of Vihaan but I love the look of Vansh
I don’t love like crazy but if character is good I root for the character.👍🏼
Dekhlo idar toh ek baar toh main hoon na 😂
Originally posted by: dusk2dawn
Maine yahaan pehli baar kapde online order kiye hai..😆
India mein I did shop from myntra..😆 total 20k ka order kiya tha one by one and then aadha return kiya..😆
🤣🤣
Darshi yaar😆
Mjhe kapde online Pasand nhi😆
Dekhlo idhar bhi ek baar main hoon naah..🤗
Originally posted by: dusk2dawn
I don’t love like crazy but if character is good I root for the character.👍🏼
Ya ya I know about u
But u like the look as Vihaan right??
Originally posted by: EmeraldPrincess
Isliye aisi halat h🤣
Lol 😂😂
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yahi hu😆
Puri lyf bus padhai hi ki h abhi tk, ldke mjhe bachpan se hi pagal lgte h🤪
ek bhi nahi ??? 😲
Tum bahut lucky ho 😳 koi heart breaks nahi
Mujhe bhi nahi pasand but kya karu I can’t get to stores and take part in mass spreading event..😆
Ghar pe hi its better stores mein trial rooms are closed Atleast ghar pe you can try n fit na huye toh return.
😲 tum jhoot bol rahi ho 😳
Okay fine ... I can believe official affair na huyi ho
Crush ya infatuation tho hua hoga, right?
Na re, bola to sar se lekar pair tk padhai me dhansi hui thi🤣
Haan actors p crush hote rhte h jo mjhe mil nhi skte🤣
😆😆 bichare log dar ke maare propose nahi kiya nahi toh jhappad lagta