Socha nahi, timings late hai show ki, bas ek baar repeat timings pata chal jaye, tab sochungi 😆waise mujhe male lead pasand nahi aaya 😛
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Socha nahi, timings late hai show ki, bas ek baar repeat timings pata chal jaye, tab sochungi 😆waise mujhe male lead pasand nahi aaya 😛
Originally posted by: Fearless_Lover
Socha nahi, timings late hai show ki, bas ek baar repeat timings pata chal jaye, tab sochungi 😆waise mujhe male lead pasand nahi aaya 😛
Maine bas promos hi dekhe jo Suku post karti hai 🤣
Male lead mujhe theek laga kuch khaas nahi hai par chalega 😆
Originally posted by: White-Lilac
Maine bas promos hi dekhe jo Suku post karti hai 🤣
Male lead mujhe theek laga kuch khaas nahi hai par chalega 😆
Is he a new actor? Haven’t seen him before
Originally posted by: White-Lilac
Maine bas promos hi dekhe jo Suku post karti hai 🤣 maine bhi
Male lead mujhe theek laga kuch khaas nahi hai par chalega 😆mere liye nahi chalega 😆
Originally posted by: Abhiya4life
Is he a new actor? Haven’t seen him before
Star bharat k show pyar k pappad ka main lead thaa
😎swagat nahi karoge hamara
No one watches that channel 😆
hey! 😁
Thank god u r here ,i thought i m the only one who is wandering around this forum 😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k