@bold: 😲
are dadhi likh🤣
I thought dadi kab mari?
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
@bold: 😲
are dadhi likh🤣
I thought dadi kab mari?
Good evening Eeshu dear...🤗
Maza aaya naah..😆
Episode dekh ke sab ka sar ghum gaya hoga ab maze lo..🤣
Tuje kya lagta he cheeks caress karega 🤣🤣
🤣Originally posted by: MafiaQueen17
Waha vihaan he thik he 🤣
Hayee yeh shot
That height difference
Their hands
Koi mujhe directly yahi wala episode dikha do abhi ke abhi 😭
Originally posted by: dusk2dawn
Good evening Eeshu dear...🤗
Maza aaya naah..😆
Episode dekh ke sab ka sar ghum gaya hoga ab maze lo..🤣
Yep yep.. mood thik karne mei tum expert ho
Originally posted by: merryyura
Yep yep.. mood thik karne mei tum expert ho
Aww thank you..🤗
Originally posted by: Tejaswini240896
Precap.me vansh Kabir ke samne khada ho jata hai jake...uss scene me I hope Vansh K ka safa ukhad de...
mujhe bhi ye scene chahiye, jaise riddhu ne ukheda tha, vaisa vansh bhi kare😈
Originally posted by: merryyura
Hayee yeh shot
That height difference
Their hands
Koi mujhe directly yahi wala episode dikha do abhi ke abhi 😭
Yesssss Eesha
I’m also like waiting to see it
Hand holding 😃