Originally posted by: SilentEyes7
Hn mein kaha se saap pakdu...
Tu pakad k chod k ja...😈
Mujhe nahana padega phirse...🤢
garam paani se nahana, asfi ki tarah thanda paani use mat karna🤔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SilentEyes7
Hn mein kaha se saap pakdu...
Tu pakad k chod k ja...😈
Mujhe nahana padega phirse...🤢
garam paani se nahana, asfi ki tarah thanda paani use mat karna🤔
Mein thik hu...
okay guys rrahul is going to come on bb🥳
I hope hella bhi aye saath mein
edit- hella ne bhi daala story🥳
Can’t wait for his arrival now to the VR mansion
Originally posted by: EmeraldPrincess
garam paani se nahana, asfi ki tarah thanda paani use mat karna🤔
Hmmm...
Thanda pani se naha liya toh mein hospital mein hogi...
Originally posted by: .shivi396
Bachche bachna chahe to Raamji bachayenge
Idhar bachche khud khadda khod rahe hai🤣🤣
isme raamji ku6 nahi kar sakte🤪

Meri memory itni kharab kaise hogayi I’m wondering 🤪🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
okay guys rrahul is going to come on bb🥳
I hope hella bhi aye saath mein
BB?!😕
Barrister Babu👍🏼 not Big Boss